राष्ट्रीय

ओवैसी ने कहा- देशभक्ति पर न उठाए सवाल, आर्मी कैंप हमले में शहीद होने वाले 5 सैनिक मुस्लिम

एजेंसी 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए हमले पर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि लोगों को मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। ओवैसी के मुताबिक सुंजवान हमले में जो 7 सैनिक शहीद हुए हैं उनमें उनमें से 5 कश्मीरी मुस्लिम थे। 

मीडिया से बाचतीत के दौरान ओवैसी ने  कहा आतंकी हमले में  'सात में से पांच लोग जो मारे गए हैं, वे कश्मीरी मुसलमान हैं। अब इसपर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा।' ओवैसी ने कहा कि अब इससे सबक लेने की जरूरत है। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, 'इससे उन लोगों को सबक हासिल लेना चाहिए, जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं, जो आज भी उन्हें पाकिस्तानी कह रहे हैं।'  ओवैसी ने कहा कि दहशतगर्द सभी को सिर्फ हिन्दुस्तानी मानते हैं और उन्हें गोली मारते हैं लेकिन हिन्दुस्तान में कुछ लोग अभी भी मुसलमानों पर शक करते हैं।

गौरतलब है कि सुंजवान आर्मी कैंप पर फियादीन हमला हुआ था जिसमें अब तक बता दें कि शहीद जवानों में मदन लाल चौधरी, मोहम्मद अशरफ, हबीबुल्लाह कुरैशी, इकबाल शेख, मंजूर अहमद, राकेश चन्द्र नाम के 6 जवान शहीद हुए हैं। जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई। इस हमले में तीन आतंकी भी मारे गए थे। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे। 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.