रायपुर

एनसीसी कैडेट्स ने की पार्वती घाट की सफाई...(VIDEO)

एनसीसी कैडेट्स ने की पार्वती घाट की सफाई...(VIDEO)

हाशिम खान 

स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में एनसीसी की सहभागिता सराहनीय... केके अग्रवाल

सुरजपुर : इंडियन स्वच्छता लीग 2.0 अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में 14 सितंबर को नगर के अग्रसेन वार्ड स्थित पार्वती घाट परिसर में शासकीय आदर्श बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सूरजपुर की एनसीसी यूनिट द्वारा स्वच्छता अभियान चलाकर नगर वासियों को आईएसएल 2.0 सूरजपुर स्टार टीम की तरफ से स्वच्छता के महा अभियान में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर नगर पालिका के सहायक अभियंता बसंत जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष केके अग्रवाल के प्रतिनिधि प्रवेश गोयल, वार्ड की पार्षद मंजूलता गोयल, प्रभारी उप यंत्री प्रदीप एक्का, एनसीसी प्रभारी सुनील दत्त तिवारी, स्वच्छ भारत मिशन के पी आई यू पंकज गवेल समेत एनसीसी यूनिट के सभी सदस्यों ने पार्वती घाट परिसर की साफ सफाई में श्रमदान किया और शहर को स्वच्छ बनाए रखने के लिए जन सामान्य को संदेश भी दिया। नगर पालिका और एनसीसी की टीम ने पार्वती घाट परिसर की साफ सफाई की और जगह-जगह पर उगे गाजर घास को उखाड़ फेंका। उन्होंने स्थानीय नागरिक और आने जाने वाले लोगों को परिसर में कचरा न फैलाने और साफ सफाई का ध्यान रखने की अपील भी की।

यहां देखें VIDEO-

एनसीसी की अनुकरणीय पहल... के के अग्रवाल
नगर पालिका परिषद सूरजपुर के अध्यक्ष केके अग्रवाल ने एनसीसी यूनिट के इस स्वच्छता अभियान की मुक्त कंठ से प्रशंसा की और कहा कि एनसीसी के कैडेट्स ने शहर वासियों को जागरूक किया है। इंडियन स्वच्छता लीग के इस महा अभियान में स्टार रेटिंग के लिए सभी नगर वासियों का सहयोग अनिवार्य है, एनसीसी कैडेट्स की पहल अनुकरणीय है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email