Entertainment
कमाई के मामले में पिछड़ गई सैफ की "शेफ "
Posted on : 09-October-2017 1:29:44 pm
Share On WhatsApp

सैफ अली खान की साल 2017 की दूसरी फिल्म शेफ 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म अपनी शुरुआत से उस तरह का प्रदर्शन करने में नाकाम रही है जैसी की इससे उम्मीद थी। अभी तक फिल्म ने शुक्रवार को 1.05 करोड़ और शनिवार को 1.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। जहां दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली वहीं इसके आंकड़े प्रभावशाली नहीं हैं। फिल्म की धीमी कमाई से लग रहा है कि यह सैफ के करियर की एक और फ्लॉप फिल्म साबित होगी।

SAIF ALI KHAN MOVIE CHEF के लिए चित्र परिणाम

अगर आने वाले दिनों में शेफ की कमाई में इजाफा नहीं होता है तो राजा कृष्णन मेनन के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल की फ्लॉप करार दी जाएगी। इस फिल्म को वरुण धवन की जुड़वा 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है। डेविड धवन की फिल्म दूसरे हफ्ते भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इसने शनिवार तक 108.08 करोड़ रुपए कमा लिए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके फिल्म के कलेक्शन को बताया। उन्होंने लिखा- शेफ ने दूसरे दिन बहुत कम बढ़ोत्तरी दिखाई। दो दिनों की कुल कमाई काफी कम है। शुक्रवार को फिल्म ने 1.05 करोड़ और शनिवार को 1.35 करोड़ रुपए कमाए।

इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा था कि कुछ हद तक जुड़वा 2 शेफ के कलेक्शन को प्रभावित करेगी।  इसने काफी अच्छा बिजनेस किया है और लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है। लेकिन शेफ नई रिलीज है। अगर इसका कंटेंट अच्छा होगा तो लोगों को यह सच में पसंद आएगा। ऐसे में फिल्म पहले वीकेंड पर 15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लेगी।
ऐसा लगता है कि ट्रेड एनालिस्ट की उम्मीदों पर फिल्म उतर नहीं पाई है और इसकी कमाई के आंकड़े इस बात का सबूत हैं। शेफ से पहले सैफ अली खान की फिल्म रंगून भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास बिजनेस नहीं कर पाई थी। इसी वजह से एक्टर को इस फिल्म से काफी उम्मीदे थीं।