Entertainment
रणवीर ने ड्राईवर को नहीं दी 2 महीने की सैलरी ! "पद्मावती" की शूटिंग के दौरान ड्राइवर ने किया झगड़ा
Posted on : 02-October-2017 2:16:21 pm
Share On WhatsApp

मुंबई: बॉलीवुड डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावती" को लेकर खबर सामने आई है। हाल ही में अब खबर है कि शूटिंग में रणवीर सिंह के ड्राइवर और बॉडीगार्ड में लड़ाई की वजह से ब्रेक लगा। जिसके बाद भंसाली को बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा। बताया जा रहा है कि ड्राइवर का आरोप है कि रणवीर ने दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी है। खबरों की मानें तो पद्मावती के खास सीन के लिए रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिटी में शूटिंग चल रही थी। तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी। जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा। लेकिन वो माने नहीं।

रणवीर सिंह के लिए चित्र परिणाम

वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था। लेकिन रणवीर की मैनेजर उसकी सुनने के मूड में नहीं थी। मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा। फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रयास असफल रहा।

जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया। लेकिन स्पॉटबॉय के अनुसार, अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है। उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आखिरकार ड्राइवर ने इस मामले को यूनियन के पास ले जाने का प्लान किया है।