राष्ट्रीय
अखिलेश ने कहा, बीजेपी ने धोखे से छोटी कुर्सी छीनी, हम बड़ी छीनेंगे
Posted on : 11-October-2017 6:27:07 pm
Share On WhatsApp

एजेंसियों से 

सहारनपुर : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने धोखे से हम लोगों को हराया। अगर ईमानदारी से चुनाव होता तो समाजवादी पार्टी कभी नहीं हारती। उन्होंने हमसे छोटी कुर्सी छीनी, हम लोकसभा चुनाव में इनसे बड़ी कुर्सी छीनेंगे। वे लोग जो करते हैं, वह ही हम भी करेंगे। जात-पात की राजनीति हम भी करेंगे। गुर्जर, सैनी, कश्यप, जाट सभी को अपने साथ जोड़ेंगे और उनके झूठे वादों की असलियत भी सभी के सामने खोलेंगे।

अखिलेश यादव के लिए चित्र परिणाम

सपा के वरिष्ठ नेता रहे स्व. चौधरी यशपाल सिंह की 96वीं जयंती पर तीतरों में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आए अखिलेश यादव ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव के दौरान जनता से किया अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। नौकरी मिली नहीं बल्कि नोटबंदी और जीएसटी ने रोजगार छीन लिए, जीडीपी को भी लगातार नीचे पहुंचाकर देश को पीछे धकेल दिया है।

उन्होंने कहा कि नोट कोई काला-सफेद नहीं होता, लेन-देन काला सफेद होता है। इस सरकार में भी पूरा भ्रष्टाचार चल रहा है, जिसे जानना हो अकेले में आकर हमसे पूछ लेना, बता देंगे। उन्होंने कहा कि अब तो प्रदेश में दो-दो इंजन वाली सरकार चल रही है। यह दो इंजन वाली सरकार रास्ते से भटक रही है आपने देखा ही था कि खतौली में कैसे ट्रेन रास्ता भूल गई। प्रदेश में किसानों को भी ठगा गया है। न उनकी आय डेढ़ गुनी हुई और न बकाए का भुगतान हुआ।

कर्जमाफी के नाम पर भी उन्हें अपमानित किया गया है। उन्होंने जनता को सचेत करते हुए कहा कि ये भाजपा वाले चुनाव से पहले कुछ भी कर सकते हैं, इनसे सचेत रहना है। ये हर हाल में दोबारा सत्ता पाना चाहते हैं। उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रदेश सरकार को घेरा और प्रदेश में हुई अनेक घटनाओं का हवाला दिया। उन्होंने सुमित गुर्जर के एनकाउंटर के मामले को भी उठाया और कहा कि वह किसी बदमाश के साथ नहीं हैं, लेकिन एनकाउंटर के नाम पर निर्दोषों को मारना गलत है। इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा चुकी है।