मनोरंजन

फिल्म 'पद्मावत' में नहीं लगे हैं 300 कट, सेंसर बोर्ड ने बताया खबर बेबुनियाद

नई दिल्ली : हाल में ही सेंसर बोर्ड ने संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करने और कुछ सीन कट करने के बाद फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी थी. तभी से खबरें चल रही थी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावत में करीब 300 सीन पर कैंची चलाई है. लेकिन इन खबरों पर विराम लगाते हुए बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ने मंगलवार को कहा कि फिल्म में 300 कट की बात बेबुनियाद है.

padmavati के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने कहा कि सिर्फ फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर पद्मावत किया गया है, फिल्म अपने मौलिक रूप में ही रिलीज होगी. बता दें कि नाम घूमर डांस में सहित पांच बदलावों के साथ इस फिल्म को रिलीज करने की तिथि 25 जनवरी तय हो गई है. ऐसे में इन बदलावों के लिए फिल्म में 300 कट लगाने की चर्चा शुरू हो गई थी. मंगलवार दोपहर बाद प्रसून जोशी खुद मीडिया के सामने आकर स्थिति स्पष्ट की.

संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी मीडिया को बताया कि इस फिल्म में कोई सीन कट नहीं किया गया है. केवल दो जगह Disclaimer डालने के लिए कहा गया है. ये डिस्केलिमर घूमर डान्स पर और दूसरा सती प्रथा के सीन पर डालने के लिये कहा गया है. फिल्म को लेकर चल रहे सीन कट वाली खबरों का प्रसून जोशी ने खंडन किया है. बता दें फिल्म को यू/ए प्रमाण पत्र दिया गया है.

फिल्म पद्मावत पहले 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन विरोध प्रर्दशन की वजह से रिलीज नहीं हो पायी थी. जिसके बाद फिल्म की सीबीएफसी की प्रक्रिया बाद अब फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका में हैं. गौरतलब है कि 25 जनवरी को ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज होगी.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.