मनोरंजन

'पद्मावती' पर विवाद से किसी को फायदा नहीं : सलमान खान

एजेंसी 

नई दिल्ली: विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' पर सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फिल्म पर विवाद से किसी को भी फायदा नहीं होगा, बल्कि सिर्फ नुकसान ही होगा. सलमान का कहना है कि फिल्म पर जारी विवाद में सही या गलत की पहचान कर पाना मुश्किल है. राजधानी दिल्ली में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान सलमान ने दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन पर अपने विचार साझा किए.

Salman Khan on Padmavati controversy- it wasn’t right to jump to conclusions without watching the film

सलमान ने कहा, "फिल्म पर विवाद से किसी को भी फायदा नहीं होगा. इससे सिर्फ नुकसान हो सकता है. फिल्म की रिलीज में देरी और लोग थियेटरों में जाने से डरेंगे. यहां तक कि थियेटर के मालिक भी इस फिल्म को रिलीज करने से घबराएंगे. इस कारण सिनेमा हॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन हो सकते हैं." सलमान ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि फिल्म को देखने से पहले इस पर टिप्पणी कर किसी की भावनाओं को आहत करना सही होगा."

हिंदुस्तान टाइम्स के लीडरशिप सम्मेलन में शामिल हुए सलमान ने विचार साझा किए. उल्लेखनीय है कि 'पद्मावती' फिल्म में राजपूत रानी पद्मावती की हिम्मत और जज्बे की कहानी को दर्शाया जा रहा है. फिल्म शूटिंग के समय से ही विवादों का सामना कर ही है. इस दौरान, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक भंसाली के साथ राजपूत संगठन करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जयपुर में बुरा व्यवहार किया था.

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.