Entertainment

सड़क पर वरुण धवन ने ली सेल्फी, पुलिस ने किया 600 रुपए का जुर्माना

वरुण धवन पर मुंबई की सड़क पर ट्रैफिक नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है. इसके लिए पुलिस ने उनपर 600 रुपये का जुर्माना भी ठोंका है. उन्हें यह जुर्माना ऑनलाइन भरना होगा. दरअसल, वरुण ने सड़क पर एक लड़की के साथ सेल्फी ली थी, यह काफी खतरनाक थी. वरुण अपनी कार में सवार थे, सड़क पर साथ चल रही ऑटो में एक लड़की थी. वरुण ने अपनी कार से सिर बाहर निकाला और लड़की ने अपने ऑटो से. इसके बाद सेल्फी ली. मामला पता चलने पर मुंबई पुलिस ने सड़क पर खतरनाक तरीके से सेल्फी लेने के लिए उन्हें फटकार लगाई थी. इसके साथ ही उन्हें ई-चालान भी भेजा गया था. हालांकि पुलिस की फटकार के बाद वरुण ने माफी मांग ली थी.

वरुण धवन की सेल्फी (Picture: Twitter/Mumbai Police)

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक़ वरुण धवन ने यात्रा के दौरान सीट बेल्ट नहीं लगाया था, उनकी हरकत ड्राइवर के कार्य में बाधा पहुंचाने वाली थी. इस गलती के लिए उन्हें अब जुर्माने के तौर पर ऑनलाइन 600 रुपये भरने पड़ेंगे. 

मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- वरुण धवन ये एंडवेनचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने अपनी, आपके फैन की और कुछ और लोगों की जान जोखिम में डाली. हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और यूथ आयकन से इससे ज्यादा की उम्मीद करते हैं. ई-चालान आपके घर पहुंच रही होगी. इसके बाद हम और कड़ी कार्रवाई करेंगे. वरुण धवन ने इस मामले पर माफी मांगते हुए कहा- मैं माफी चाहता हूं. हम ट्रैफिक सिंगल पर थे इसलिए हमारी कार चल नहीं रही थी. मैं किसी फैन के सेन्टीमेंट को आहत नहीं करना चाहता था, लेकि आगे से मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा और इसे बढ़ावा नहीं दूंगा.

 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.