राष्ट्रीय

इस महीने इटली में शादी कर सकते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

मीडिया रिपोर्ट 

क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बुधवार को आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जोड़ा दिसंबर में इटली में शादी करने की योजना बना रहा है। इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी के लिए जल्द ही इटली जाने वाले हैं। साथ ही बताया गया है कि इनकी शादी 9 से 11 दिसंबर के बीच हो सकती है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अनुष्का शर्मा की शादी का जोड़ा मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन करेंगे। सब्यसाची को हालही में अनुष्का शर्मा के घर देखा गया था, जिसके बाद खबरें आई थी कि वे अनुष्का शर्मा के लिए शादी का जोड़ा डिजाइन करेंगे। शादी इटली के मिलान शहर में होगी, जहां पर विराट को दोस्त और परिवार वालों ने जगह बुक करवाई है। बताया जा रहा है कि शादी में किसी भी क्रिकेटर को आमंत्रित नहीं किया गया है। बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों पहली मुलाकात एक टीवी कमर्शियल के शूट के दौरान हुई थी। दोनों की रिलेशनशिप कई बार मीडिया की हेडलाइन बनी है। साल 2015 में दोनों के अलग होने की खबरें भी आई थीं। 

विराट और अनुष्का को कई बार साथ में देखा गया है। हालही में दोनों को क्रिकेटर जहीर खान की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था। पार्टी में कई जानी-मानी हस्तियां थी, लेकिन विराट और अनुष्का कुछ ज्यादा लाइडलाइट में नजर आए और इसकी वजह से दोनों का डांस। पार्टी में पहुंचे विराट और अनुष्का ने अपने डांस से पार्टी में चार चांद लगा दिए। इससे पहले भी युवराज की रिसेप्शन पार्टी में कोहली अपने डांस को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। उसके बाद एक बार फिर अपने डांस के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। जहीर, सागरिका और अनुष्का के साथ विराट कभी साड़ी गली आया करो, और जुम्मा-चुम्मा जैसे गानों पर ठुमके लगाते नजर आए। 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.